जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी अब हर शिकायत के लिए संपर्क करे
जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेडबाड़मेरविद्युत आपूर्ति किसी भी तरह की शिकायत जेसे फॉल्ट लाइट की पूरी तरह से सपलाई नही होने के संबंध में आपके नजदीकी गडरा रोड ऑफिस के अलग से नबर जारी किया है किसी भी प्रकार की शिकायत हेतु संपर्क करे 9257031329 और अपनी शिकायत दर्ज करवाया हाथो हाथ निवारण होगा
ये नबर गर्मियों को देखते हुए जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वारा हेल्पलाइन जारी किया है हर विद्युत ऑफिस के अलग अलग नबर जारी किया है
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विद्युत संबंधी शिकायतो के निराकरण के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित
गर्मी के मौसम के मद्देदजन डिस्कॉम अलर्ट मोड पर, वृत व उपखण्ड कार्यालयो में हेल्प डेस्क पर दर्ज होगी शिकायते
बाड़मेर, 10 मई।
भीषण गर्मी के मद्देनजर विद्युत फॉल्ट व अन्य विद्युत संबंधी शिकायतों के निराकरण के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया हैं। इसके अलावा वृत एवं उपखंड स्तर पर हेल्प डेस्क स्थापित किए गए हैं। वृत स्तर पर नियंत्रण कक्ष व हेल्प डेस्क 24 घंटे काम करेगी, वहीं सहायक अभियंता स्तर की हेल्प डेस्क कार्यालय समय में कार्य करेगी।
जोधपुर डिस्कॉम बाड़मेर के अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार मीना ने बताया कि आमजन व विद्युत उपभोक्ता अपनी शिकायत निगम द्वारा निर्धारित टोल फ्री नंबर व हेल्प डेस्क के साथ नियंत्रण कक्ष पर भी शिकायत दर्ज कराकर समस्या का निस्तारण करा सकते हैं। उपरोक्त स्थानों पर दर्ज शिकायतों का निस्तारण एफआरटी टीम द्वारा किया जाएगा। उन्होने बताया कि कि वृत कार्यालय स्तर पर स्थापित नियंत्रण कक्ष के नंबर 02982223788 हैं। जबकि वृत स्तर पर स्थापित हेल्प डेस्क के नंबर 9257031324 व 9257031325 हैं, यह 24 घंटे कार्य करेगा। वहीं उपखण्ड स्तर पर सहायक अभियंता शहर प्रथम बाड़मेर में 9257031326, शहर द्वितीय बाड़मेर में 9257031327, बाड़मेर ग्रामीण में 9257031328, शिव में 9257031332, चौहटन में 9257031331, रामसर में 9257031329, गडरारोड़ में 9257031330, भियाड़ में 9257031334, गुड़ामालानी में 9257031336, धोरीमन्ना में 9257031335, सेड़वा में 9257031337, फागलिया 9257031338, आडेल में 9257031342, मेहूल में 9257031340, रामजी का गोल में 9257031339 नंबर पर उपखंड कार्यालय स्तर पर हेल्प डेस्क स्थापित रहेगी। यहां पर उपभोक्ता सुबह 9.30 बजे से शाम 6 बजे तक आमजन अपनी विद्युत आपूर्ति संबंधी शिकायत दूरभाष पर या उपखण्ड कार्यालय स्तर पर संधारित शिकायत पंजिका में दर्ज कराकर उसका निस्तारण करा सकते हैं।
ट्वीटर पर भी दर्ज होगी शिकायत:
जोधपुर डिस्कॉम बाड़मेर के अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार मीना ने बताया कि हेल्प डेस्क नंबर पर विद्युत संबंधी शिकायतों के पंजीकरण के साथ ही इन शिकायतों का पंजीकरण ट्वीटर पर भी किया जा सकता हैं। हेल्प डेस्क का ट्वीटर एकाउंट @CCCBMRJDVVNL हैं जिस पर शिकायत पंजीकरण की जा सकती हैं।